ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ। अजय अनेजा

किच्छा : उधम सिंह नगर:स्मैक के साथ तस्कर को पुलिस ने पकड़ लिया तो महिलाओं ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे पुलिस चौकी इंचार्ज की निजी कार क्षतिग्रस्त हो गई। मगर पुलिस ने आरोपित काे नहीं छोड़ा और उसे थाने ले आई। आरोपित के पास 22 ग्राम स्मैक बरामद हुआ। पुलिस ने आराेपित व उसके परिवार की महिलाओं के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

स्मैक खरीदार भागे, तस्कर गिरफ्तार

लालपुर पुलिस चौकी ने स्मैक की तस्करी की सूचना पर लालपुर में दबिश दी तो पुलिस को देख स्मैक लेने पहुंचे लोग भाग गए। मगर पुलिस ने स्मैक बेच रहे युवक को दबोचा लिया। आरोपित ने अपना नाम चरनजीत सिंह उर्फ चन्नी पुत्र गुरदीप सिंह निवासी लालपुर बताया।

तस्कर ने शोर मचाकर परिवार को बुलाया

इसी बीच गिरफ्तार युवक ने शोर मचाकर परिवार के लोगों को बुला लिया। इस पर उसके परिवार की महिलाएं पहुंचकर पुलिस के साथ अभद्रता करने लगीं। महिलाओं ने गाली गलौज करते हुए पुलिस पर पथराव कर दिया। साथ ही आरोपित को पुलिस की कस्टड़ी से छुड़ाने के लिए धक्कामुक्की की। पथराव से लालपुर चौकी प्रभारी सुनील बिष्ट का निजी वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान काफी देर तक वहां पर अफरातफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने बल प्रयोग कर आरोपित चरनजीत सिंह को लेकर लालपुर चौकी आ गई।

22 ग्राम स्मैक बरामद, नकदी भी मिली

सूचना मिलने पर सीओ ओमप्रकाश शर्मा ने आरोपित की तलाशी ली तो दो लाख बीस हजार रुपये कीमत की 22 ग्राम स्मैक के साथ ही 1180 रुपये की नकदी भी बरामद कर ली। पूछताछ में चरनजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह दरऊ के फरमूद से स्मैक लाकर पिछले चार वर्ष से स्मैक बेच रहा है। पुलिस ने चरनजीत सिंह उर्फ चन्नी पुत्र गुरदीप सिंह के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट व कृष्णा कौर पत्नी गुरदीप सिंह, कमलेश कौर पत्नी चरनजीत उर्फ चन्नी, सुनीता पत्नी मलकीत सिंह निवासी निकट गुरुद्वारा लालपुर किच्छा के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 186, 353, 427, 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये रहे पुलिस टीम में शामिल

स्मैक बरामदगी करने वाली टीम में सीओ ओमप्रकाश शर्मा, प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र कुमार, एसआई राजेंद्र पंत, विजय कुमार, महिला एसआई नीलम मेहरा, एसआई सुनील बिष्ट, महिला कांस्टेबल मंजू आर्या, कांस्टेबल जगमोहन सिंह, देवराज सिंह, उमेद सिंह शामिल थे।

You cannot copy content of this page