ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा

रुद्रपुर : केलाखेड़ा थाना पुलिस ने 2.78 किलोग्राम चरस के साथ गदरपुर के शटरिंग और हार्डवेयर के व्यापारी को गिरफ्तार किया है। बाद में उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर पर्वतीय क्षेत्रों से चरस लाकर डिमांड आने पर बेचता था। फिलहाल पुलिस उससे जुड़े हुए अन्य तस्करों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि शनिवार को केलाखेड़ा थाना पुलिस को चरस तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके बाद सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी और थानाध्यक्ष केलाखेड़ा ललित मोहन रावल की अगुवाई में पुलिस टीम ने करबला मोड़ केलाखेड़ा में वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी थी। इस दौरान करबला मोड़ केलाखेड़ा के पास बाइक सवार एक व्यक्ति पुलिस को देख भागने का प्रयास करने लगा।

शक होने पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। तलाशी में पुलिस को उसके पास से 2.78 किलोग्राम चरस, एक मोबाइल, 200 रुपये बरामद हुई। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम वार्ड नंबर 9 पंजाबी कालोनी गदरपुर निवासी अमित नारंग पुत्र केवल कृष्ण बताया। पूछताछ में उसने बताया कि बरामद चरस वह पर्वतीय क्षेत्रों से लाता है। जिसे अपने साथियों के साथ मिलकर डिमांड आने पर बेचता है।

बताया कि वह लंबे समय से चरस की तस्करी कर रहा है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपित अमित नागपाल के संबंध में जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि वह गदरपुर का व्यापारी है और उसके शटरिंग और हार्डवेयर की दुकान है। बाद में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। बरामद चरस की कीमत करीब दो लाख से अधिक बताई जा रही है।

पुलिस टीम को पांच हजार के इनाम की घोषणा

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने चरस तस्कर अमित नागपाल को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। टीम में सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, थानाध्यक्ष केलाखेड़ा ललित मोहन रावल, एसआई नरेंद्र अधिकारी, एसआई जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल इरशाद उल्ला और दीपक कुमार शामिल हैं।

You cannot copy content of this page