ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा

संवाददाता, रुद्रपुर : दीपावली पर्व को लेकर लगाई गई डयूटी से पुलिस अधिकारी गायब हैं। इसकी पुष्टि तब हुई जब सीओ ने डयूटी में तैनात पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की चेकिंग की।

इस दौरान बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा समेत छह उप निरीक्षक गायब मिले। जिनके खिलाफ लीव विदाउट पे की कार्रवाई कर दी है। जिसके बाद से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

दीपावली पर्व को लेकर कानून और शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की डयूटी लगाई गई है। इसके तहत उनकी डयूटी भी चेक की जा रही है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि रुद्रपुर में भी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सुबह और शाम मुख्य चौराहों में गश्त, चेकिंग करने के निर्देश दिए गए हैं। ताकि यातायात व्यवस्था बनी रही। इसके लिए सीओ रुद्रपुर ने डयूटी स्थलों पर चेकिंग की।

जहां पर बाजार चौकी प्रभारी संदीप शर्मा, एसआइ विपुल जोशी, एसआइ दिनेश परिहार, एसआइ भूपेंद्र सिंह और एसआइ अनुराग सिंह, एसआइ उमेश रजवार डयूटी स्थल पर अनुपस्थित मिले। एसएसपी ने बताया कि सभी के विरुद्ध एलडब्लूपी (लीव विदाउट पे) की कार्रवाई की है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस अधिकारी और कर्मचारी अपनी डयूटी इमानदारी से पूरी करें। महत्वपूर्ण समय में ड्यूटी के दौरान लापरवाही वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page