ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा

रुद्रपुर : Udham Singh nagar crime news: फैक्ट्री से काम कर घर लौट रही किच्छा निवासी युवती से सिडकुल ढाल पर बाइक सवार युवक ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपित ने अपहरण की कोशिश भी कर डाली। वह उसे जबरन बाइक पर बैठाने का प्रयास करने लगा। इसी बीच हो हल्ला होने पर आसपास के लोगों ने युवक को दबोच पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

बरेली का रहने वाला है आरोपी

विकास काॅलोनी किच्छा निवासी युवती ने बताया कि वह सिडकुल की एक कंपनी में काम करती है। ग्राम सागड़ बहेड़ी बरेली निवासी इमरान पुत्र अशरफ को दो साल से जानती है। वह उसे कई बार फोन पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। इन्कार करने पर तेजाब डालने की धमकी देता था।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

शनिवार शाम सात बजे के आसपास वह फैक्ट्री से घर लौट रही थी। इसी बीच उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए, जिन्होंने पकड़कर पंतनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है।

पाॅक्सो एक्ट का आरोपित पकड़ा, किशोरी बरामद

इधर, किच्छा पुलिस ने लापता किशोरी को बरामद कर उसे भगाने वाले युवक पर पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। किशोरी 31 अक्टूबर को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई थी। पुलिस ने उसके लापता होने की सूचना पर गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच में सामने आया कि उसे एक युवक बहला फुसला कर अपने साथ ले गया है।

पुलभट्टा से किशोरी को किया बरामद

शनिवार सुबह पुलिस को उसके सितारगंज की तरफ जाने की सूचना मिली तो कलकत्ता चौकी प्रभारी दिनेश चंद्र भट्ट के साथ महिला एसआई बबीता टम्टा ने पुलभट्टा रेलवे क्रासिंग के पास घेराबंदी कर नाबालिग को बरामद कर युवक को दबोच लिया। युवक ने पुलिस को अपना नाम मनीष कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी प्रेमनगर बोधला रोड थाना जगदीशपुर शाहगंज आगरा उत्तर प्रदेश बताया।

You cannot copy content of this page