ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। फेमस होने की चाह में नैनीताल रोड पर खतरनाक तरीके से AUDI और BMW लग्जरी कारें दौड़ा कर वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल करने वाले तीन युवकों के खिलाफ नैनीताल के बनभूलपुरा पुलिस ने लिया तत्काल संज्ञान लेकर चालान काटे हैं।
हल्द्वानी-नैनीताल रोड पर एक वायरल वीडियो में देखा गया कि कुछ युवकों द्वारा AUDI और BMW कारों को खतरनाक तरीके से दौड़ाया जा रहा है, यह घटना फेमस होने की चाह में की गई, जो सुरक्षा नियमों का उल्लंघन है।
इस मामले का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने तत्काल संज्ञान लेकर क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहनी को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया। इस मामले में थानाध्यक्ष वनभूलपुरा नीरज भाकुनी द्वारा वायरल वीडियो में तीनों वाहन चालकों का पता लगाकर खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने पर तीनों युवकों आदिल पुत्र जमाल हुसैन निवासी लाइन नंबर दो सिकंदर पुत्र जमाल हुसैन निवासी लाइन नंबर दो, सामी निवासी चोरगलिया रोड के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की गई। एसएसपी नैनीताल का स्पष्ट सन्देश है अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ऐसे कृत्य न केवल स्वयं के लिए, बल्कि दूसरों के लिए भी खतरा बन सकते हैं। नैनीताल पुलिस ने सभी वाहन चालकों से अपील की है कि वे नियमों का पालन करें और सड़क सुरक्षा को प्राथमिकता दें।

You cannot copy content of this page