ख़बर शेयर करें -

श्रीनगर। श्रीनगर में नेशनल हाइवे 58 पर हुए दर्दनाक हादसे में मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत हो गई है। उनकी थार कार सड़क से 80 फिट नीचे खाई में जा गिरी थी। स्थानीय लोगों ने वाहन गिरने की आवाज जब सुनी तो वो घटनास्थल की तरफ पहुंचे।
स्थानीय लोगों ने इसके बाद दुर्घटना की सूचना कीर्तिनगर पुलिस को दी। आनन फानन में एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम खाई में उतरी और डॉक्टर को रेस्क्यू कर ऊपर लाया गया। उन्हें तुरंत बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती किया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में मातम पसर गया है। हर कोई इस घटना से स्तब्ध है। घटना के अनुसार कीर्तिनगर के पास कैलाश होटल के समीप डॉक्टर विक्टर मसीह पुत्र अजीत मसीह निवासी आवास विकास अंबेडकरपुरम कल्याणपुर कानपुर उत्तर प्रदेश रहते थे। डॉक्टर विक्टर मसीह वर्तमान में मेडिकल कॉलेज श्रीनगर में बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर ब्लड बैंक में कार्यरत थे। देर रात अपनी थार कार से आते समय अचानक उनका नियंत्रण वाहन से खो गया। अनियंत्रित थार कार सड़क करीब 80 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

स्थानीय लोगों ने खाई में वाहन गिरने की आवाज सुनी तो वो दुर्घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जब उन्हें लगा कि मामला गंभीर है तो उन्होंने तुरंत पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। तत्काल पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंची। रेस्क्यू टीम ने खाई में उतरकर मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर को खाई से निकाला। रात का वक्त होने के कारण रेस्क्यू में काफी दिक्कत आईं। उन्हें पुलिस की मदद से बेस अस्पताल श्रीकोट भर्ती किया गया, लेकिन डॉक्टर मसीह विक्टर को बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गयी। कोतवाली कीर्तिनगर के कोतवाल देवराज शर्मा ने बताया कि डॉक्टर मसीह का वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गया था। जिसे वो खुद चला रहे थे। आनन फानन उन्हें बेस अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page