ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी नुमाईश में हुई घटना में लोहे के एंगल से वार करने वाले एक और आरोपी को हल्द्वानी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। इस मामले में अब तक कुल 5 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।
मिली जनकारी के अनुसार 20 जुलाई को हल्द्वानी में चल रही नुमाइश में यह घटना हुई थी। इस मामले में छोटी रामड़ी में केवीएम स्कूल के नजदीक रहने वाले अजीत सिंह बगड़वाल ने शिकायत दी थी कि एमबी इन्टर कालेज ग्राउण्ड में वाहन पार्किंग को लेकर हुये विवाद के दौरान कुछ ज्ञात और कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार से मारपीट की गई।
इस तहरीर के आधार पर कोतवाली हल्द्वानी पर मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की गई थी। इस मामले में पुलिस ने पहले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए थे। जबकि इस मामले में फरार चल रहे पांचवे आरोपी उदय सिंह को पुलिस टीम ने शनिवार को गिरफतार कर लिया।
उसे भोटिया पड़ाव क्षेत्र में बने हवाई जहाज जहाज पार्क के पास से गिरफ्तार किया गया। 19 वर्षीय उदय सिह राठौर उर्फ लक्की विवेकानन्द हास्पिटल के सामने सुनार वाली गली हीरानगर हल्द्वानी का रहने वाला है।
उसे गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसएसआई महेंद्र प्रसाद, कांस्टेबल घनश्याम सिंह रौतेला, बंशीधर जोशी व धीरेंद्र अधिकारी शामिल थे

You cannot copy content of this page