ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा।

हल्द्वानी-हल्द्वानी। रेलवे भूमि अतिक्रमण मामले में बरेली आला हजरत दरगाह से जमात-ए-मुस्तफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मौलाना सलमान मियां शुक्रवार को हल्द्वानी पहुंचे। उन्होंने अवाम से अपील की कि अमन के साथ अपनी कोशिशें जारी रखें, कानून व्यवस्था न बिगाड़ें, उम्मीद है कि बहुत जल्द राहत भरा फैसला आएगा।

लाइन नंबर 17 स्थित मुजाहिद चौक पर जुमे की नमाज के बाद बड़ी तादाद में जुटे लोगों को सलमान मियां ने खिताब किया। कहा कि दो जनवरी को सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ताओं के साथ उनके भी वकीलों का पैनल सुप्रीम कोर्ट जाएगा। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अभी राज्य से बाहर हैं। उनके लौटने पर उनसे बात की जाएगी। तब तक लोग शांतिपूर्वक अपना आंदोलन जारी रखें। सरकार से उम्मीद है कि इस गुलदस्ते के फूलों को बिखरने नहीं दिया जाएगा।

इस दौरान मुफ्ती अहमद रजा ने कहा कि राज्य सरकार प्रभावित परिवारों का विस्थापन करे। मौलाना मोहम्मद अकरम ने कहा कि हल्द्वानी का यह मामला देशभर में पहुंच चुका हैं। हल्द्वानी वासी खुद को तन्हा न समझें पूरा देश उनके साथ है। मौलाना दानिश कादरी ने उजाड़ने से पहले बसाने की मांग रखी। सभा में उलमा ने अवाम से सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की गलत टीका-टिप्पणी न करने की अपील की।

You cannot copy content of this page