ख़बर शेयर करें -

ऊधमसिंहनगर/ अयोध्या। उत्तराखंड पुलिस की कस्टडी में एक युवक की संदिग्ध मौत हो गई। आरोपी युवक की तबीयत खराब होने पर पुलिस टीम ने उसे अयोध्या जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था। लेकिन, उसने दम तोड़ दिया। पुलिस टीम उसे गोंडा में पेपर दिलाने लाई थी।
युवक का नाम भास्कर पांडेय है। वह सिद्धार्थनगर के मधुबनी बड़ेपुर का रहने वाला था। उत्तराखंड में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में भास्कर पांडेय आरोपी था। पुलिस ने उसे सिद्धार्थनगर जिले से गिरफ्तार किया था।
भास्कर के ससुर दिग्विजयनाथ त्रिपाठी ने बताया- वह कुछ महीने पहले रुद्रपुर की एक कंपनी में नौकरी करता था। कंपनी के दस्तावेज में कुछ गड़बड़ी मिली थी, उसमें कंपनी के अधिकारियों ने भास्कर को आरोपी बनाया था। इसी मामले में ऊधमसिंह नगर जिले की रुद्रपुर पुलिस ने उसे पकड़ कर पूछताछ की थी।

भास्कर को कोर्ट से जमानत मिली। इसके बाद उसे छोड़ दिया गया, लेकिन उसके दो मोबाइल फोन और लैपटॉप पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया, जिसे काफी प्रयास के बाद वापस किया गया। भास्कर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। शुक्रवार को वह गोंडा जिले के नवाबगंज स्थित एक कॉलेज में परीक्षा देने आया था, जहां से उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसकी मौत हो गई।

एसपी राजकरण कारण नय्यर की उत्तराखंड पुलिस मृतक की मृत्यु का मामला शुक्रवार रात का है, उत्तराखंड पुलिस के अनुसार दी गई जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ पूरे मामले की जांच की जा रही हैव

You cannot copy content of this page