ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। नव वर्ष की पूर्व संध्या को सुरक्षित व शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए नैनीताल पुलिस कप्तान आधी रात को अपने निजी वाहन से फील्ड में निकले। पुलिस के तमाम बैरियर और ड्यूटी प्वाइंट चैक किए।

नव वर्ष की पूर्व संध्या को एक सुरक्षित एवं शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा जिले के सभी थाना/चौकी प्रभारियो को अलर्ट मोड में कार्य करते हुए सुरक्षा व यातायात व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के सख्त निर्देश दिए हैं। पर्यटकों को सुव्यवस्थित यातायात व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए जिलेभर में एक प्रभावी यातायात प्लान भी लागू किया गया है।

नैनीताल पुलिस की कार्यशैली को और प्रभावी बनाने तथा सुरक्षा व्यवस्थाओं को परखने के उद्देश्य से बीती मध्य रात्रि में एसएसपी नैनीताल अपने निजी वाहन से फील्ड में निकले। उन्होंने कालाढूंगी, लालकुआं, हल्द्वानी, काठगोदाम, तल्लीताल व भीमताल के प्रमुख ड्यूटी प्वाइंटों और बैरियरों को चेक किया। ड्यूटी प्वाइंट में तैनात पुलिस अधिकारी/कर्मियों को सतर्क रहते हुए लगातार वाहनों की चेकिंग कर यातायात व्यवस्था को “24×7” सुचारू करने के निर्देश दिए।

You cannot copy content of this page