ख़बर शेयर करें -

रामनगर। रामनगर मंडी समिति के बाहर लोनिवि की सड़क पर बसे 35 परिवारों को बुधवार सुबह कार्रवाई करते हुए हटा दिया गया है। हालांकि अधिकतर अतिक्रमणकारियों ने स्वयं ही अपना अतिक्रमण हटा लिया था। पुलिस व प्रशासन को ज्यादा मशक्कत करने की जरूरत नहीं पड़ी।

एसडीएम राहुल शाह ने 26 से लेकर 28 अगस्त तक अतिक्रमणकारियों को स्वयं अपना अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था। इसके बाद प्रशासन की टीम ने मुनादी कराई और मुनादी के समय लोगों को खुद ही हट जाने के लिए कहा गया। प्रशासन की तैयारी को देखते हुए अतिक्रमणकारियों ने स्वयं ही अपना अतिक्रमा हटाना शुरू कर दिया। मंगलवार की देर शाम तक अधिकतर अतिक्रमणकारियों अपना अतिक्रमण ध्वस्त कर चले गए थे। आज सुबह जब टीम मौके पर पहुंची तब केवल एक ही अतिक्रमणकारियों मौके पर मौजूद था, जिसे प्रशासन की टीम ने हटा दिया। इसके बाद बुलडोजरों की मदद से अतिक्रमण को ध्वस्त करते हुए सड़क को साफ किया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौके में मौजूद रहा और किसी भी तरह का विरोध नजर नहीं आया। दूसरी ओर नगर पालिका, सिंचाई विभाग, जल संस्थान, लोनिवि और मंडी समिति के कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।

ये पढ़ें- Didihat News: 18 साल बाद भी आगे नहीं सरकी सड़क की फायल, चार किमी लंबी रोड 2006 में हो गई थी स्वीकृत

इस दौरान एसडीएम राहुल शाह, तहसीलदार कुलदीप पांडे, सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, कोतवाल अरुण कुमार सैनी, कर अधिकारी मितेश्वर आनंद, सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता मयंक मित्तल, जल संस्थान के जेई गौरव आर्य सहित तमाम अधिकारी मौके पर रहे।

You cannot copy content of this page