ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा।

नैनीताल: शहर के मल्लीताल क्षेत्र में चहल कदमी कर रहे पर्यटकों को पर्यटन गाइडों से कॉल गर्ल की मांग करना महंगा पड़ गया। गाइडों के विरोध जताने के बाद जब पर्यटक कॉल गर्ल दिलाने की जिद पर अड़े रहे तो गाइडों ने उनकी पिटाई कर दी। जिससे बीच राह जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह मामला शांत किया। बीच रहा झगड़ने पर चार लोगों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की गयी है।

पर्यटकों ने पर्यटक गाइडों से की कॉल गर्ल की मांग

जानकारी के मुताबिक बुधवार दोपहर मल्लीताल क्षेत्र में कुछ युवक गाइडिंग कर रहे थे। इसी बीच लखनऊ के दो पर्यटकों के पहुंचने पर गाइडों ने उन्हें शहर के विभिन्न पर्यटन स्थलों में घूमने के लिए निर्धारित पैकेज की जानकारी दी। मगर पर्यटक गाइडों से कॉल गर्ल की मांग करने लगे। गाइडों ने उन्हें शहर में इस तरह का कारोबार नहीं होने की जानकारी दी तो पर्यटक अभद्रता पर उतर आए। यह देख गाइडों का पारा चढ़ गया। उन्होंने दोनों पर्यटकों की जमकर धुनाई कर दी। हंगामा बढ़ा तो लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

सभी पर शांति भंग का मामला दर्ज

इसी बीच चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। पुलिस पर्यटक और गाइडों को कोतवाली लेकर गयी। एसआई अविनाश मौर्य ने बताया कि बीच राह शांति भंग करने पर लखनऊ निवासी अफसार रजा, सागर, नैनीताल निवासी अमान और अयान के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्यवाही की गई है।

You cannot copy content of this page