ख़बर शेयर करें -

भीमताल। भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा ने ओखलकांडा ब्लॉक के गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याओं कौ सुना। उन्होंने अधिकारियों को ग्रामीणों की समस्याओं के शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए।
भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने आज भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लाक के बड़ोंन, मिडी ,लुगड़ ,का दौरा कर गांव मैं चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना! ग्रामीणों ने बिजली, पानी , सड़क आदि समस्याओं को विधायक कैड़ा के सम्मुख रखा । विधायक कैड़ा ने संबधित विभाग के अधिकारियो को फोन कर ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।

आज हुई भारी बारिश के कारण भीमताल ब्लॉक के ग्राम सभा, डहरा, व अमृतपुर गांव मैं ऊपर से भारी मात्रा मैं मलबा आने से अमृतपुर पंचायत घर, व डहरा प्रा. विद्यालय व ग्रामीणों के खेतो मैं मलबा भर गया। जिसकी सूचना ग्राम प्रधान मनोज चनौतिया व डीके शर्मा ने विधायक कैड़ा को दी। विधायक कैड़ा ने जिला प्रशासन व लोक निर्माण विभाग, व सिंचाई विभाग के अधिकारियो को फोन कर ग्रामीणों के हुए नुकसान का जायजा लेने को कहा । विधायक कैड़ा ने कहा अत्यधिक मलबा आने से ग्रामीणों के घरों को खतरा बना है विधायक कैड़ा ने विभागीय अधिकारियों को अमृतपुर, डहरा मोटर मार्ग का मलबा हटाने के निर्देश दिए है।

You cannot copy content of this page