ख़बर शेयर करें -

संपादक अजय अनेजा

लालकुआं। विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट द्वारा बिंदुखत्ता क्षेत्र में विद्युतीकरण करने के लिए अपने विजयी होने के बाद से ही किए जा रहे संघर्ष का आज फल मिल गया। डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने एक बड़ी समस्या से हजारों की आबादी को राहत दिलाई है।

उत्तराखंड के इस सबसे बड़े बिन्दुखत्ता गांव में पिछले 15 वर्ष से विद्युतीकरण की समस्या का स्थाई निदान हो गया है। बिंदुखत्ता में विद्युतीकरण पर लगी रोक हट गई है, उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अनिल कुमार, निदेशक संचालन जगदीश प्रसाद ने विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट को पत्र देकर इस बात का प्रमाण दिया है कि अब बिंदुखत्ता में स्थाई मीटर लगाए जाने और विद्युतीकरण होने की राह आसान हो चुकी है।साथ ही उन्होंने जिन क्षेत्रों में विद्युतीकरण का कार्य छूटा है उसके लिए प्रस्ताव बनाकर भेजने को भी कहा है।इधर बिंदुखत्ता के भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक जोशी और युवा मोर्चा के अध्यक्ष नवीन पपोला समेत तमाम क्षेत्रवासियों ने इस सराहनीय कार्य के लिए विधायक डॉ मोहन बिष्ट और उनकी टीम को शुभकामनाएं देते हुए उनका आभार व्यक्त किया है।

इधर विधायक डॉ मोहन बिष्ट का कहना है कि उन्होंने और उनकी टीम ने सुप्रीम कोर्ट में कई चक्कर लगाकर वहां बिंदुखत्ता के विद्युतीकरण को लेकर लगाई गई रोक अब हटवा दी है,जिसके बाद पावर कॉरपोरेशन उत्तराखंड के प्रबंध निदेशक का उन्हें पत्र भी प्राप्त हो गया है, उन्होंने कहा कि अब बिंदुखत्ता क्षेत्र में विद्युतीकरण का कार्य शुरू हो जाएगा।

You cannot copy content of this page