ख़बर शेयर करें -

भीमताल। मल्लीताल रामलीला मैदान में छह दिवसीय हरेले मेले का उद्घाटन सांसद अजय भट्ट और विधायक राम सिंह कैड़ा ने दीप प्रज्वलित कर किया। सांसद ने कहा कि हरेला पर्व हरियाली का प्रतीक है। उन्होंने लोगों से हरेले पर एक पेड़ अपनी मां के नाम पर लगाने को कहा। भट्ट ने कहा कि भीमताल मेला 100 साल से अधिक पुराना है। उन्होंने कहा कि इस मेले को राज्य का मेला घोषित कराने के लिए जल्द मुख्यमंत्री से मुलाकात की जाएगी। भट्ट ने कहा कि स्थानीय लोगों और प्रशासन के सहयोग से मेले को सफल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भीमताल में पार्किंग निर्माण का काम भी जल्द शुरू कराने के लिए कहा गया है। विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि सांसद के साथ सीएम से मुलाकात कर भीमताल हरेले मेले को राज्यस्तरीय मेला घोषित कराएंगे।

कैड़ा ने कहा कि मेला सभी के सहयोग से कराया जा रहा है। साथ ही भीमताल के विकास के लिए काम किए जा रहे हैं। कार्यक्रम में सरस्वती शिशु मंदिर, हरमन माइनर स्कूल भीमताल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। लोक गायिका दीक्षा ढोडियाल ने सुंदर गीतों से लोगों को झूमने में मजबूर कर दिया। कार्यक्रम का संचालन संदीप पांडे, नीरज कुमार मोनू, रामपाल सिंह गंगोला द्वारा किया गया। मेले के उद्घाटन वाले दिन ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों
की महिलाओं ने खरीददारी की और बच्चों ने झूले का लुत्फ उठाया। इस दौरान एसडीएम प्रमोद कुमार, ईओ उदयवीर सिंह, थानाध्यक्ष जगदीप सिंह नेगी, पुष्कर महरा,देवेंद्र चनौतिया, कृपाल महरा,नितिन राणा ,नितेश बिष्ट, मनोज भट्ट, अनिल चनौतिया, संजय वर्मा, प्रदीप पाठक, योगेश तिवारी, पवन साह, गुंजन रौतेला, मोनू कुमार, कमला आर्या, भावना नौलिया, शुभम नैनवाल,भूपेंद्र कनौजिया आदि मौजूद रहे ।

You cannot copy content of this page