ख़बर शेयर करें -

रुद्रप्रयाग। रुद्रप्रयाग जिले में रुद्रप्रयाग- तिलवाड़ा मोटर मार्ग पर डंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गपा। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। वाहन से एसडीआरएफ ने शव बरामद कर लिया।
पुलिस के मुताबिक 23 मई की देर रात्रि 10:30 बजे जिला नियंत्रण कक्ष, रुद्रप्रयाग द्वारा एसडीआरएफ को सूचित किया गया कि तिलवाड़ा मार्ग पर लाटा बाबा गेस्ट हाउस के पास एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में गिर गया है।
सूचना पर पोस्ट अगस्त्यमुनि से एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम उप निरीक्षक धर्मेंद्र पंवार के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।
ट्रक यूके 14 सीए 5030 में 03 लोग सवार थे जिनमे से 02 घायलों को स्थानीय पुलिस व लोगों द्वारा निकाल कर अस्पताल भिजवा दिया गया था जबकि एक व्यक्ति ट्रक में ही था। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर रोप की सहायता से लगभग 100 मीटर गहरी खाई में उतरकर वाहन तक पहुँच बनाई। वाहन में सवार व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो चुकी थी। टीम द्वारा उक्त व्यक्ति के शव को कड़ी मशक्कत करते हुए मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया गया। घायल विशाल पुत्र गगन, 18 वर्ष, निवासी पीपलकोटी, चमोली व सुरेंद्र पुत्र प्रेम सिंह, 21 वर्ष, निवासी नारायण बगड़ चमोली को अस्पताल में भर्ती किया गया। मृतक की पहचान सूरज के रूप में हुई।

 

You cannot copy content of this page