ख़बर शेयर करें -

खटीमा। वनखंडी महादेव मंदिर चकरपुर में लगा मेला देखने पैदल जा रहे तीन मजदूरों को मैजिक वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें एक मजदूर की मौत हो गई तथा चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। मैजिक वाहन में बैठी महिला बाल-बाल बच गई। हादसे में घायल एक मजदूर की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

रविवार को बनबसा के जगबुढ़ा में निर्माणाधीन पुल में काम करने वाले मजदूर चकरपुर में वनखंडी महादेव मंदिर में चल रहे शिवरात्रि मेले को देखने पैदल जा रहे थे। इसी बीच जगबुढ़ा पुल से कुछ दूरी पर बनबसा की ओर से आ रहे मैजिक वाहन ने पीछे से तीन मजदूरों को टक्कर मार दी। मजदूरों को टक्कर मारने के बाद मैजिक वाहन सड़क किनारे पलट गया। मैजिक में बैठी एक महिला बाल-बाल बची। हादसे में मैजिक वाहन चालक भी घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर चकरपुर चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आपातकालीन सेवा 108 से चारों घायलों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने मैजिक वाहन को कब्जे में ले लिया है।

यूपी बनारस के चकिया जिला चंदौली निवासी 24 वर्षीय विकास पुत्र रामजन्म, 21 वर्षीय अखिलेश पुत्र सुरेश, 20 वर्षीय संदीप कुमार व मैजिक चालक 26 वर्षीय अजय कुमार निवासी मीना बाजार बनबसा घायल हो गए। उपचार के दौरान विकास की मौत हो गई। डॉ. वीपी सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल अखिलेश को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। चालक अजय और संदीप का उपचार चल रहा है। शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

You cannot copy content of this page