ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़। सीमांत जिला पिथौरागढ़ के पिथौरागढ़- गर्वाधार के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। एसडीआरएफ ने बमुश्किल शव बरामद किए।
पुलिस के मुताबिक आज 29 दिसम्बर को जिला नियंत्रण कक्ष, पिथौरागढ़ द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि गर्वाधार के पास एक बोलेरो वाहन खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमे रेस्क्यू हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना प्राप्त होते ही एसडीआरएफ टीम उप निरीक्षक राम सिंह बोरा के नेतृत्व में आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।
घटनास्थल पर एक बोलेरो वाहन यूके 05 सीए 3021 जो कि नजम से गरुआ जा रही थी, अचानक रास्ते में अनियंत्रित होकर खाई में लगभग 150 मीटर नीचे गिर गई।
एसडीआरएफ टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ तत्काल रोप द्वारा खाई में उतरकर उक्त वाहन पहुँच बनाई। वाहन में 02 व्यक्ति सवार थे जिनकी मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी। एसडीआरएफ टीम द्वारा दोनों व्यक्तियों के शवों को स्ट्रेचर के माध्यम से पैदल मार्ग से होते हुए मुख्य मार्ग तक लाकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।
मृतको की पहचान प्रेमनाथ पुत्र नारायण दत्त (36 वर्ष ), निवासी- पांगला, पिथौरागढ़ व पुष्कर सिंह पुत्र स्वर्गीय रघु सिंह (53 वर्ष), निवासी पांगला, पिथौरागढ़ के रूप में हुई। एक ही गांव के दो लोगों की दर्दनाक मौत से गांव में शोक की लहर है। घरों में कोहराम मचा है।

You cannot copy content of this page