ख़बर शेयर करें -

रामनगर। नैनीताल जिले के रामनगर तहसील क्षेत्र के ग्राम गौजानी के पूर्व प्रधान को पत्र भेजकर छह लाख रुपये की रंगदारी मांगने का प्रकरण सामने आया है। पूर्व प्रधान ने ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल केस दर्ज नहीं किया गया है।

ग्राम गौजानी में वर्तमान में पूर्व प्रधान कमरुद्दीन की पुत्रवधू सना प्रधान हैं। कमरुद्दीन के अनुसार शनिवार को गांव के आफताब को अपनी दुकान के बाहर एक पत्र मिला। पत्र में किसी अज्ञात ने अपने किसी नुकसान का हवाला देते हुए कमरुद्दीन से छह लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। पुलिस या किसी और को पत्र के बारे में बताने पर 20 लाख रुपये देने की चेतावनी दी गई है।

पत्र में लिखा गया है कि पिछली बार तुम्हें तुम्हारे पड़ोसियों ने बचा लिया था लेकिन इस बार कोई नहीं बचा पाएगा। पत्र में रकम पहुंचाने के लिए फिल्मी स्टाइल में दो-तीन जगह सुझाई गई हैं। जहां पहुंचने के बाद अगले निर्देश मिलने की बात कही गई है। रुपये न मिलने की सूरत में कमरुद्दीन और उसके परिवार को गोली मारने की धमकी दी गई है।
पीड़ित कमरुद्दीन ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि एसएसआई मनोज नयाल के नेतृत्व में टीम को जांच सौंपी गई है। टीम ने आफताब की दुकान के आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। कोतवाल का कहना है कि सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page