ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा।

यहां वीआईपी गेट के समीप रूद्रपुर को जाने वाली रेलवे लाइन के समीप पुलिया के नीचे बने तालाब में मिले युवक के शव की शिनाख्त निर्मल कॉलोनी निवासी 21 वर्षीय संदीप कुमार के रूप में हुई, घटना के दिन मृतक के बड़े भाई का विवाह था, परंतु रिसेप्शन की तैयारी पूर्ण हो जाने तथा खाना तैयार हो जाने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो परिवार में कोहराम मच गया।
विदित रहे कि यहां वीआईपी गेट के पास रूद्रपुर को जाने वाली रेलवे लाइन के समीप पुलिया के नीचे बने तालाब में रविवार की दोपहर बाद एक युवक का शव पानी के तालाब में तैरता हुआ लोगों को दिखाई दिया, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया। इसी बीच उक्त मृतक की शिनाख्त के प्रयास भी किए गए परंतु स्थानीय लोग उसे नहीं पहचान सके।
इधर गत शाम वीआईपी गेट निर्मल कॉलोनी निवासी राजेश कुमार और उनके परिजनों को पता चला कि निकट ही पुलिया के नीचे पानी में मिला युवक का शव असल में उनके 21 वर्षीय बेटे संदीप का है तो परिवार में कोहराम मच गया। राजेश कुमार के बड़े बेटे अमित की 2 दिन पूर्व शादी थी, तथा गत शाम उसका रिसेप्शन होना था, शादी के दिन ही संदीप गायब हो गया और परिजनों ने समझा कि दोस्तों के साथ में मस्ती कर रहा होगाविवाह संपन्न होने के बाद गत शाम जैसे ही (पार्टी) रिसेप्शन की तैयारी चल रही थी और भोजन बनकर तैयार हो गया था, डीजे वालों ने डीजे लगाकर लाइट एवं टेंट सब कुछ सज गए थे तभी परिजनों को छोटे बेटे के निधन का समाचार मिला तो पल भर में विवाह की सारी खुशियां मातम में बदल गई, रिसेप्शन व अन्य कार्य छोड़ सभी परिजन रात को ही हल्द्वानी स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने वहां रखे गए मृतक के शव की शिनाख्त कर ली, इसके बाद आज दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद मृतक 21 वर्षीय संदीप का अंतिम संस्कार किया गया। मृतक के दादा हरि ओम सहित अन्य रिश्तेदार संदीप के अचानक निधन पर अब तक विश्वास नहीं कर पा रहे हैं, तथा पूरा परिवार गमगीन है। संदीप सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल में कार्यरत था।
इधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि तालाब में मिले युवक के शव की शिनाख्त निर्मल कॉलोनी निवासी संदीप के रूप में हुई है, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
फाइल फोटो- मृतक संदीप कुमार

You cannot copy content of this page