ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा

रामनगर : सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत दो मंत्री पूर्व सीएम हरीश रावत के निशाने पर रहे। पत्रकारों से पूर्व सीएम हरदा ने कहा कि सड़कों की स्थिति बेहद खराब है। सीएम को धाकड़ धामी कहकर प्रचारित किया जा रहा है। यदि सीएम वास्तव में धाकड़ है तो वह सड़कों की स्थिति में सुधार लाकर दिखाएं। तब पता चलेगा कि वह धाकड़ धामी है। नहीं तो उन्हें भाकड़ धामी माना जाएगा।

भाकड़ मतलब, केवल बातें करने वाला

हरदा ने कहा कि भाकड़ मतलब जो केवल बातें ही करते हैं। अब सीएम धाकड़ है या भाकड़ है यह उन्हें सिद्ध करके दिखाना है। उन्होंने सड़कों की दुर्दशा के लिए लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज व राज्य में खेती के खराब हालत के लिए कृषि मंत्री गणेश जोशी को भी निशाने पर लिया।

मोहान में जाम लगा रहे थे हरीश रावत

दरअसल, गुरुवार को कुमाऊं-गढ़वाल की सड़कों की दुर्दशा को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने मोहान में नेशनल हाईवे 309 पर जाम लगा दिया था। ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं के संग वह दरी बिछाकर एक घंटे धरने पर बैठे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि सीएम पुष्कर धामी को प्रायश्चित करना है तो लोनिवि मंत्री को बर्खास्त करें। साथ ही खेती में हो रहे नुकसान के लिए रावत ने कृषि मंत्री को भी हटाने को कहा। जाम से परेशान कुछ यात्रियों की पूर्व सीएम हरीश रावत व कार्यकर्ताओं से बहस भी हो गई।

पार्टी से हटकर हरदा कर रहे सामाजिक कार्य

उन्होंने कहा कि वह पार्टी से हटकर सामाजिक कार्य कर रहे हैं। सड़कें शरीर की पहाड़ की नाडिय़ां हैं, यदि नाडिय़ां खराब हो गई तो पूरा पहाड़ रूपी शरीर बेकार हो जाएगा। सीएम को कहना चाहता हूं कि खराब सड़कों की वजह से राज्य की अर्थव्यवस्था को खत्म करने की षडयंत्र की आंच आप तक पहुंचे उससे पहले लोनिवि मंत्री को हटा दें।

You cannot copy content of this page