ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। सीमेंट कारोबारी की आंखों में मिर्च का स्प्रे करके बाइक सवार दो बदमाशों ने साढ़े नौ लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। लूट की सूचना पाकर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बिझौली निवासी आकिल अहमद की लंढौरा रेलवे स्टेशन मार्ग पर सरिया सीमेंट की दुकान है। आकिल रात को पौने आठ बजे के करीब दिनभर की सीमेंट बिक्री की रकम करीब 9.55 लाख रुपये बैग में रखकर घर जाने के लिए कार में बैठे। कार के पास बाइक पर सवार दो लोग पहले से बैठे हुए थे। आकिल के कार में बैठते ही दोनों युवकों ने उन्हें सलाम किया। इसके बाद दुकानदार ने कार का शीशा नीचे किया और पूछा कि आप कौन हैं।

इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने एक मिर्च का स्प्रे निकालकर व्यापारी की आंख में डाल दिया। इससे व्यापारी की आंखें बंद हो गईं। इसके बाद दोनों बदमाश पैसे से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस दौरान बाइक सवार दो बदमाश वारदात को अंजाम देते दिखाई दिए। लंढौरा चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

You cannot copy content of this page