ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा।

नैनीताल : निकाय-पंचायत चुनाव के साथ ही 2024 के आम चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा अभी से तैयारी में जुट गई है। तैयारी की रणनीति के बीच जिलों में सरकार व संगठन के बीच बेहतर तालमेल के लिए जिलों में समन्वय समिति बनाने की तैयारी हो चुकी है।

समिति से सरकार और संगठन में बढेगा समन्वय 

दुबारा सत्ता में आइ भाजपा किसी भी हाल में आगामी चुनावों में जीत को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। नैनीताल पहुंचे प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बातचीत में कहा कि जल्द जिलों में सरकार व संगठन के बीच समन्वय बढ़ाने को समन्वय समिति बनाई जाएगी।

बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद बढ़ाया जाएगा 

बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद बढ़ाने के साथ ही समस्याओं का समाधान कराया जाएगा। संगठन की गतिविधियों को भी बूथ स्तर पर फोकस किया जाएगा। मंडल इकाईयों के पुर्नगठन के बाद इसमें तेजी आएगी। जिला इकाईयों का जल्द विस्तार होगा। इसमें वैचारिक कार्यकर्ताओं को तवज्जो मिले, ऐसा प्रयास होगा।

तो नए साल में मिलेंगे दायित्व

प्रदेश महामंत्री ने साफ किया कि सरकार में दायित्व बांटने का विशेषाधिकारी मुख्यमंत्री का है। संगठन का काम पहले से तय है। अलबत्ता संकेत दिए कि दिसंबर अंत तक दायित्व बंटवारा हो सकता है। कोठारी ने नैनीताल में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करने के साथ ही नैना देवी मंदिर के दर्शन किए। उन्होंने कुमाऊंनी शैली में विकसित किए गए बाजार को भी देखा और उसकी सराहना की।

You cannot copy content of this page