ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा।

विवाहिता की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसके पति ने बताया कि काफी समय से उसके रिश्तेदार शादी तोड़ने का दबाव बना रहे थे। मामले को लेकर महिला के पति के दो रिश्तेदारों पर केस दर्ज करवाया गया है।

जयपुर के मुरलीपूरा इलाके में अपने पति के साथ जा रही महिला को दो युवकों ने गोली मार दी। गोली महिला के रीढ़ की हड्डी में लगी। गंभीर हालत में उसे कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार जुलाई 2021 में जयपुर के अब्दुल लतीफ और अंजली वर्मा (26 साल) ने प्रेम विवाह किया था। हालांकि, अब्दुल और अंजली के परिजन इस शादी से नाखुश थे। इस दंपती पर निरंतर शादी को तोड़ना का दबाव बनाया जा रहा था। परेशान होकर दोनों ने जान का खतरा देखते हुए सुरक्षा की गुहार भी लगाई थी।

अब्दुल के परिजन-जान से मारने की दे रहे थे धमकीअंजली के परिजनों के अनुसार जान का खतरा होने के चलते दोनों ने सुरक्षा की मांग की थी लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं मिली। आरोप है कि अब्दुल के परिजन लगातार अंजली को मारने की बात कर रहे थे। इसी बीच बुधवार को स्कूटी से दोनों दंपती कहीं जा रहे थे। इसी दौरान दो स्कूटर सवार युवकों ने अंजली को गोली मार दी। गोली लगते ही अंजली सड़क पर बेहोश हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।अंजली की हालत नाजुकवारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें स्कूटर सवार युवक गोली मारकर भागते दिख रहे हैं। वहीं एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में घायल अंजली का इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पति के दो रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्जमुरलीपुरा एसएचओ ने बताया कि आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वारदात में दो रिश्तेदारों के नाम सामने आए हैं। जिनके खिलाफ पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।पति बोला-मेरे घरवाले हमें परेशान कर रहे थेमहिला के पति अब्दुल लतीफ ने बताया कि पिछले साल उसने अंजली से लव मैरिज किया था। उसके परिवार के सदस्य इससे खुश नहीं थे और वे उन्हें परेशान कर रहे थे। इसलिए वे किराए के मकान में मुरलीपुरा इलाके में रहने लगे। अब्दुल ने शक जताया कि उसके बड़े भाई अब्दुल लतीफ और उसके साथी रियाज खान ने उसकी पत्नी को गोली मारी है। दोनों उन्हें पहले भी परेशान कर चुके हैं।

You cannot copy content of this page