ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित नेहरू नगर निवासी कारोबारी की देर रात संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। मौके से पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है। कारोबारी मानसिक तनाव में होना बताया जा रहा है। पुलिस आत्महत्या का मामला मान रही है। पुलिस ने पिस्टल और खाली खोखा कब्जे में लिया है।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी अंकित त्यागी की पनियाला रोड पर कॉस्मेटिक की दुकान है। शुक्रवार की देर रात संदिग्ध हालत में कारोबारी को गोली लगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को कमरे के पास ड्रेसिंग रूम के पास ही शव पड़ा मिला। कारोबारी की बाईं कनपट्टी पर गोली लगी थी। पास में ही उनका लाइसेंसी पिस्टल और खाली कारतूस बरामद हुआ मिला।
इसके अलावा मौके से 12 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि कारोबारी की बेटी की एक साल पहले मौत हो गई थी। उसकी मां की भी तबीयत खराब है। हाल ही में उनके पिता को हार्ट अटैक आया था। इसी वजह वजह से वह तनाव में थे। कारोबारी बायें हाथ से काम करते थे। इसके चलते ही बाईं तरफ कनपट्टी पर गोली चलाने की बात प्रभारी निरीक्षक ने कही है।

You cannot copy content of this page