ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे एक परचून कारोबारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूटपाट की। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने कारोबारी को रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद कारोबारी को छुट्टी दे दी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
शकुंभरी एनक्लेव कॉलोनी निवासी नितिन गर्ग की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हाईवे किनारे परचून की दुकान है। बुधवार रात को वह प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे l जब वह अब्दुल कलाम चौक के समीप पहुंचे तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। इससे पहले वह कुछ समझ पाते बाइक सवार एक बदमाश ने तुरंत ही मिर्ची पाउडर उनके मुंह पर फेंक दिया। जिससे वह झटपटा गए बदमाशों ने तुरंत ही उनसे रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए।
कारोबारी के चिल्लाने पर आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए, तुरंत ही उन्हें रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। मामले की जानकारी पाकर मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

इसके बाद पुलिस कारोबारी के घर पर पहुंची। जहां उन्होंने पुलिस ने कारोबारी से पूरी घटना की जानकारी ली। बदमाशों ने हजारों रुपए की लूट की है, हालांकि अभी लूट के रकम को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page