ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी: परिवहन विभाग परिवहन नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ इन दोनों अभियान चला रखा है जिसके तहत गुरुवार को भी परिवहन विभाग की कार्रवाई जारी रहे एआरटीओ प्रवर्तन रश्मि भट्ट के साथ आर०आई (तकनीकी) अजय कुमार गुप्ता के साथ सड़क पर चेकिंग के दौरान मौक़े पर ही फिटनेस चेक की गई।

जिसमें . रामपुर रोड, गौला पार लालकुआं क्षेत्र में 55 वाहनों की मौक़े पर टेक्निकल जाँच की गई जिसमें 3 स्कूल बस व एक ट्रक का चालान स्पीड गवर्नर काम करता नहीं पाया गया जिसमें चलान किया गया और फिटनेस पर कार्यवाही की जाएगी .ऑटो, ट्रक , छोटा हाथी की भी चेकिंग की गई जिसमें रिफ़्लेक्टर ना होने पर ६ , लाइट ख़राब होने पर ९, प्रेशर हॉर्न पर २, क्रैश गार्ड पर २ , ऑटो में एक्स्ट्रा सीट होम पर ४, साइड मिरर ना होने पर १ आदि में चालान किए गए .कुल 17 चालान किए गए . उपरोक्त सभी वाहनों के चालान निस्तारण से पहले पुनः फिटनेस जाँच की जाएगी.।

जॉइंट चेकिंग अभियान समय समय पर कराया जाएगा .
आरटीओ प्रशासन संदीप सैनी ने बताया कि परिवहन नियमों को उल्लंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ परिवहन विभाग लगातार अभियान चला रहा है और आगे भी अभियान जारी रहेगा जो भी वाहन परिवहन विभाग के नियमों का उल्लंघन करेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page