ख़बर शेयर करें -

एडिटर इन चीफ अजय अनेजा।

राजस्थान-राजसमंद जिले में एक चार साल की बच्ची कार में खेल रही थी। फिर कुछ ऐसा हुआ कि सीसीटीवी फुटेज जिसने देखा, उसकी सांसें अटक गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राजस्थान के राजसमंद का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें घर के बाहर खड़ी अल्टो कार में चार साल की मासूम खेल रही थी। उसके कार से उतरने के कुछ सेकंड के भीतर ही एक दूसरी कार आकर अल्टो से टकरा गई। किस्मत अच्छी थी कि बच्ची की जान बाल-बाल बच गई। यह हादसा ऐसा है कि जिसने भी वीडियो देखा, उसकी सांसें अटक गई।

मामला नवंबर का है। शाम को करीब चार बजे मोलेला के पास खेड़ा की भागल गांव में पावर टूल्स एंड रिपेयर्स की दुकान है। दुकान मालिक भेरूलाल सुथार की चार साल की नातन दीक्षा खेलते-खेलते दुकाने के बाहर खड़ी कार में जाकर बैठ गई। वह कुछ देर उसमें खेलती रही। वह कार से उतरी ही थी कि एक तेज गति से आ रही स्विफ्ट कार ने अल्टो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पलट गई। गनीमत यह रही कि दीक्षा कुछ ही सेकंड्स पहले कार से उतर गई और सुरक्षित रही।

नातन रोज-रोज नहीं जाती नाना के साथ भेरूलाल मूल रूप से परावल गांव के हैं। खेड़ा की भागल में उनकी दुकान है। उनकी नातन उनके साथ रोज-रोज दुकान पर नहीं आती। जिस दिन यह हादसा हुआ, उस दिन वह अचानक ही जिद कर उनके साथ आई थी। अचानक हादसा हुआ और उसके बाद दीक्षा जोर-जोर से रोने लगी। नाना ने बच्ची को संभाला। हादसे में अल्टो कार को नुकसान पहुंचा है।

You cannot copy content of this page