ख़बर शेयर करें -

खटीमा। ऊधम सिंह नगर पुलिस ने खटीमा में हुए हत्याकांड का 12 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। बचपन के दोस्त ने मामूली विवाद में नशे में धुत होकर दोस्त को ही मौत के घाट उतार दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 मंजुनाथ टीसी ने मामले का खुलासाङकिया।
एसएसपी के निर्देशन में ऊधम सिंह नगर पुलिस द्वारा खटीमा क्षेत्र में हुऐ सनसनीखेज मर्डर का खुलासा किया। मात्र 12 घंटे से भी कम समय में सनसनीखेज मर्डर का खुलासा किया। अभियुक्त से घटना में प्रयुक्त हथियार अवैध तंमचा 12 वोर बरामद कर लिया है। एसएसपी ऊधम सिंह नगर द्वारा पुलिस टीम को 1000 रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है।
पुलिस के मुताबिक 30 जुलाई को प्रातः समय 6.13 बजे ग्राम प्रधान जनक चन्द बिरिया मझौला द्वारा सूचना दी कि बिरिया मझौला मे गणेश चन्द की दुकान के सामने सडक पर एक व्यक्ति का शव पडा है जिसके सिर से खून निकल रहा है। छाती पर गोली के निशान है जिसमें प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के घटना स्थल पर रवाना हुए। वादी जय चन्द पुत्र स्व0 प्रेम चन्द निवासी ग्राम बिरिया मझौला खटीमा के तहरीर पर तत्काल FIR NO-251/24 धारा 103(1) BNS बनाम अज्ञात पंजीकृत किया। इस दुस्साहसिक घटना से आम जनमानस मे भय व अराजकता का माहैल पैदा हो गया। मृतक की पहचान गांव के ही दिनेश चंद के रूप में हुई। घटना के शीध्र अनावरण के लिये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक अपराध रुद्रपुर, पुलिस अधीक्षक रूद्रपुर के निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी खटीमा में पर्यवेक्षण में अलग- अलग पुलिस टीमें तैयार की गयी साथ ही एसओजी एवं सर्विलांस टीम तथा फोरेंसिक टीमों की मदद ली गयी जिनके द्वारा भौतिक सुरागरसी पतारसी व मृतक के शव के पास पडी टोपी की शिनाख्त के आधार पर तत्वरित कार्यवाही करते हुये घटना के 08 घंटे से भी कम समय मे घटना कारित करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुये घटना मे प्रयुक्त हथियार अवैध तंमचा 12 बोर बरामद किया तथा अभियोग मे धारा 25(1ख) क आम्स अधिनियम की वृद्वि की गई। घटना कारित करने के पीछे अभियुक्त द्वारा बताया कि मृतक और उसकी बचपन से दोस्ती थी। मृतक कुछ दिन पहले ही हिसार से लौटकर गांव वापस आया था। दि0-29.07.2024 की रात्रि दोनों ही लोगों द्वारा एक साथ बैठकर बिरिया मझोला में शराब पी उसके बाद मृतक द्वारा अभियुक्त को अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध होने और उससे दूर रहने के लिए कहा तो इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और हाथापाई हो गई और अभियुक्त ने अवैध तमंचा से मृतक की छाती पर गोली मार दी और मौके से पकडे जाने के डर से भाग गया।

गिरफ्तार अभियुक्त विरेन्द्र सिह परिहार उर्फ वीरु पुत्र स्व0 नैन सिह परिहार निवासी मझौला द्वितीय थाना खटीमा जिला ऊ0सि0नगर उम्र- 37 वर्ष है।

You cannot copy content of this page