ख़बर शेयर करें -

मुंबई। मुंबई के जियो वर्ल्ड प्लाजा मॉल में सैमसंग ने भारत में अपने पहले ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन (ओ2ओ) लाइफस्टाइल स्टोर का उद्घाटन किया। ग्राहक  सैमसंग बीकेसी (बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स) में नवीनतम गैलेक्सी एस24 सीरीज का अनुभव और प्री-बुकिंग कर सकेंगे। नया स्टोर उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों के लिए एआई से लेकर मोबाइल उपकरणों के लिए ‘गैलेक्सी एआई’ तक सैमसंग के नवीनतम एआई अनुभवों की पेशकश करेगा।

सैमसंग साउथवेस्ट एशिया के अध्यक्ष और सीईओ जेबी पार्क ने कहा, हम आठ अद्वितीय क्षेत्रों में पहले कभी न देखे गए अनुभवों को लेकर आए हैं, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को उत्साहित करने के लिए हमारे सभी एआई अनुभव शामिल हैं। यहां ग्राहकों को हमारे विस्तृत कनेक्टेड डिवाइस इकोसिस्टम और हमारी अत्याधुनिक तकनीक का अनुभव मिलेगा। इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि स्टोर न केवल गैलेक्सी एस 24 स्पेशल एडिशन कलर ऑप्शन्स प्रदान करेगा, बल्कि अपने नवीनतम गैलेक्सी एआई स्मार्टफोन का अपनी तरह का पहला एआई-पर्सनलाइजेशन प्रदान करेगा। सैमसंग बीकेसी को आठ अद्वितीय जीवनशैली क्षेत्रों में विभाजित किया गया है जो ग्राहकों को दिखाते हैं कि कैसे सैमसंग उत्पाद, व्यक्तिगत रूप से और सैमसंग के कनेक्टेड मल्टी-डिवाइस इकोसिस्टम के हिस्से के रूप में उन्हें सुविधा प्रदान कर सकते हैं।

आठ क्षेत्रों में सभी अनुभवों को एक साथ लाने के लिए, सैमसंग अपने ‘लर्न सैमसंग कार्यक्रम’ के हिस्से के रूप में डिजिटल कला, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, फिटनेस और बेकिंग, कुकिंग, संगीत जैसे कंज्यूमर पैशन प्वाइंट्स के आसपास विभिन्न कार्यक्रमों और कार्यशालाओं की भी मेजबानी करेगा। स्टोर पर आने वाले प्रीमियम ग्राहकों को उन वैश्विक उत्पादों की समीक्षा करने का भी अवसर मिलेगा जो अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुए हैं।

Ad Ad Ad

You cannot copy content of this page