ख़बर शेयर करें -

रानीखेत। राजीव नवोदय विद्यालय चौनलिया में रैंगिग के बाद मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि 11वीं कक्षा के कुछ छात्रों ने नौवीं कक्षा के छात्रों से रैगिंग करते हुए उनसे कपड़े धोने को कहा। ऐसा नहीं करने पर सीनियर छात्रों ने जूनियरों के साथ मारपीट की। मामला संज्ञान में आने पर विद्यालय प्रशासन ने चार आरोपी सीनियर छात्रों को 15 दिनों के लिए विद्यालय से निष्कासित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम करीब चार बजे 11वीं के छात्रों ने नौवीं के छात्रों से कपड़े धोने के लिए कहा। जूनियर छात्रों ने कपड़े धोने से इनकार कर दिया तो सीनियर छात्र जिद पर अड़ गए और कपड़े धोने का दबाव बनाने लगे। इस पर नौवीं के छात्र कपड़ों की बाल्टी लेकर सीधे प्रधानाचार्य कार्यालय पहुंच गए। यह बात 11वीं के छात्रों को नागवार गुजरी और उन्होंने नौवीं के छात्रों से मारपीट शुरू कर दी।

इनमें नौवीं कक्षा का एक छात्र स्थानीय था। सूचना मिलने पर उसके परिजन विद्यालय पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि 11वीं के छात्रों ने उनके साथ भी अभद्रता की। विवाद बढ़ने की सूचना पाकर विद्यालय पहुंची भतरौंजखान पुलिस मामला शांत कराया। वहीं, सोमवार को बीईओ रवि मेहता ने विद्यालय का निरीक्षण कर पूरे प्रकरण की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। संबंधित

You cannot copy content of this page