ख़बर शेयर करें -

नैनीताल। नैनीताल-कालाढूंगी मार्ग में रविवार शाम घटगढ के पास एक टेंपो ट्रैवल अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट कर खाई की ओर जा घुसी। डिवाइडर की वजह से गाड़ी खाई में जाने से बच गई। हादसे में वाहन के नीचे दबने से दो युवतियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने गाड़ी काट कर शवों को बाहर निकाला। गाड़ी में चालक समेत 22लोग सवार थे। घायलों को आपात सेवा 108 से सीएचसी कालाढूंगी भिजवाया गया।
उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 126 में स्थित एचसीएल कंपनी में कार्यरत 21 लोगों का दल बीते शनिवार को नैनीताल घूमने आया था। दल में 14 लड़के और 7 लड़कियां शामिल थी। रविवार को वापस लौटते समय शाम करीब साढ़े पांच बजे उनकी ट्रेंपो ट्रैवल कालाढूंगी से करीब छह किमी पहले प्रिया बैंड के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। चालक उमेश कुमार पुत्र सुरेश चंद्र ने बताया कि ब्रेक फेल होने की वजह से गाड़ी पलटी। इस हादसे में सयोनी दुबे(28) और
जया साखियां(23) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव गाड़ी के अंदर ही बुरी तरह से कुचल गए। पुलिस ने गाड़ी काट कर शव बाहर निकले। इस हादसे में शिखा, आर्यन, छवि, प्राची, मुस्कान, सागर, प्रियांशु, गणेश, विशाल, बॉबी, दीपक, विष्णु, पारस, पवन, सुमित मुकेश, आदर्श और अभिनव घायल हो गए। एसओ नंदन रावत ने बताया कि घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है। मृतकों के शवों को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page