ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा है कि निकाय चुनाव समय पर हों, जिसको लेकर संगठन तैयारियों को अंतिम रूप दे रहा है। मतदाताओं की अंतिम सूची में छूटे नामों को जोड़ने को पार्टी ने प्राथमिकता से लिया है। साथ ही प्रत्याशी चयन को फाइनल करने के लिए पार्टी को आरक्षण पर स्थिति स्पष्ट होने तक का इंतजार है ।

प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने कहा कि भाजपा प्रदेश में समय पर निकाय चुनाव कराने के पक्ष में है।लिहाजा उसको देखते हुए सभी जरूरी सांगठनिक तैयारियों को पूर्ण कर रही है । उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों के द्वारा संज्ञान में लाया गया है कि निकाय चुनाव को लेकर मतदाताओं की जारी अंतिम सूची में बड़ी संख्या में लोगों के नाम नही हैं । इस संबंध में संगठन एवं प्रतिनिधियों ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई है, ताकि सभी वोटरों का अधिकार सुनिश्चित किया जा सके । वहीं उम्मीदवार चयन को लेकर पार्टी की प्रक्रिया जारी है, जिसके आरक्षण को लेकर स्थिति स्पष्ट होने पर अंतिम रूप दिया जाएगा ।
रावत ने बताया कि पार्टी लोकसभा चुनाव से पहले से ही बूथ स्तर तक सांगठनिक जिम्मेदारी तय कर चुकी है। चुनावी एवं पार्टी के कार्यक्रमों के माध्यम से हमारे पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता लगातार जनता से पूरी तरह संपर्क में हैं । लिहाजा जैसे ही निकाय चुनावों की घोषणा होगी, पार्टी सभी निगमों, नगरपालिकाओं, नगर पंचायतों में अपना परचम लहराने के लिए उतर जाएगी ।