ख़बर शेयर करें -

सितारगंज। शक्तिफार्म के तिलियापुर में 40 वर्षीय ग्रामीण की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। शनिवार को ग्रामीण का लहूलुहान शव मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

गांव तिलियापुर निवासी अमित आर्य (40) पुत्र मदन लाल के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अमित शुक्रवार की शाम से घर नहीं आया था। शनिवार की सुबह परिजन अमित को खोजने निकले तो गांव के प्रकाश राम आर्या की गोशाला से कुछ दूरी पर लहूलुहान शव बरामद हुआ। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अमित आर्य गोशाला में काम करने वाले रमेश के साथ था।

पुलिस रमेश को खोजने गई तो वह फरार हो चुका था। आरोपी की ससुराल भी तिलियापुर गांव में है। ससुराल वालों ने पुलिस को बताया कि 15 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। प्रसव के दौरान उनकी बेटी की मौत हो गई थी। आरोपी अलग रहता था। शनिवार की सुबह सीओ ओमप्रकाश शर्मा, कोतवाल भूपेंद्र बृजवाल, शक्तिफार्म चौकी इंचार्ज जगदीश तिवारी समेत पुलिस बल ने मौके से सबूत एकत्रित किए। अमित का ज्येष्ठ पुत्र पवन कक्षा 11 का छात्र है। बेटी तनुजा कक्षा 9 की छात्रा है, जबकि छोटी बेटी बबीता कक्षा सात की छात्रा है। अमित मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मां-पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

You cannot copy content of this page