ख़बर शेयर करें -

रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की के पास हुए कबाड़ी हत्याकांड में शामिल कबाड़ गोदाम के नौकर के खिलाफ पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। हत्यारोपी पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए संपत्ति कुर्की की कार्रवाई के लिए भी लिखापढ़ी की जा रही है।

गंगनहर कोतवाली को अनवर हुसैन निवासी किस्मत गोईबारी बरपेटा थाना कलगासिया जिला बरपेटा असम हाल इब्राहिमपुर देह कोतवाली गंगनहर ने तहरीर देकर बताया था कि दो फरवरी को भाई जाकिर हुसैन ने कबाड़ का माल ठेकेदार अब्दुल सलाम उर्फ शाकिर मुल्ला निवासी मोहल्ला माहीग्रान को बेच दिया था, जिसका भुगतान बाकी था। भाई जाकिर हुसैन काफी दिनों से अब्दुल सलाम उर्फ शाकिर मुल्ला से माल बेचने के पैसों को लेकर बातचीत कर रहा था। तभी वहां पर कबाड़ गोदाम का नौकर राजेंद्र उर्फ पालेंद्र निवासी देवबंद हाल रुड़की ने भाई जाकिर हुसैन से गाली गलौज कर हाथापाई शुरू कर दी थी। विवाद बढ़ने पर कबाड़ गोदाम के नौकर राजेंद्र उर्फ पालेंद्र ने दिनदहाड़े लोगों के सामने जाकिर हुसैन के पेट में चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद कबाड़ गोदाम का नौकर राजेंद्र उर्फ पालेंद्र घटनास्थल से फरार हो गया था। उस पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने कबाड़ गोदाम के नौकर राजेंद्र उर्फ पालेंद्र पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

इंस्पेक्टर गोविंद कुमार ने बताया कि इब्राहिमपुर देह में अपने परिवार संग रहने वाले कबाड़ी जाकिर हुसैन हत्याकांड में शामिल हत्यारे नौकर के खिलाफ पांच हजार रुपये का इनाम घोषित है। जिसकी गिरफ्तारी को लगातार कोतवाली पुलिस की एक टीम संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही है। हत्यारोपी के खिलाफ और कड़ा कानूनी शिकंजा कसने के लिए संपत्ति कुर्की के लिए भी लिखापढ़ी की जा रही है। जल्द कोर्ट से संपत्ति कुर्की की अनुमति मिलने पर हत्यारोपी के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page