ख़बर शेयर करें -

देहरादून। सहसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने कब्र से शव निकालकर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। सुद्धोवाला जेल में बंद मृतक के भाई ने हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ माह पहले सहसपुर थाना क्षेत्र के टापी मोहल्ला निवासी इसरार का शव फंदे से लटका मिला था। ग्राम प्रधान और परिजनों ने व्यक्ति के आत्महत्या करने की बात कही थी। पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया था।

थाना उपनिरीक्षक भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि सुद्धोवाला जेल में बंद मृतक के भाई इमरान उर्फ तोता ने पुलिस को पत्र भेजकर भाई की मौत की आशंका जताई थी। बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर एसडीएम विकासनगर विनोद कुमार, सीओ विकासनगर भाष्कर लाल शाह, तहसीलदार विकासनगर ग्यारू दत्त जोशी, उपजिला अस्पताल विकासनगर के चिकित्सक डॉ. प्रदीप चौहान, दून मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिंग विशेषज्ञ डाॅ. विवेक, डॉ. कमल किशोर, राजस्व लेखपाल संजय वर्मा, ग्राम प्रधान और परिजनों की मौजूदगी में मृतक इसरार के शव को निकाला गया। पूरी प्रकिया की वीडियो और फोटोग्राफी करवाई गई। बताया कि विकासनगर में चिकित्सकों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया।

You cannot copy content of this page