ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। हल्द्वानी तहसील के गौलापार के ग्राम सभा खेड़ा में पीने के पानी की भारी समस्या पैदा हो गई है। नाराज लोगों ने आज खाली बर्तन लेकर प्रदर्शन किया। गांव के लोगों ने कहा है कि यदि पानी की समस्या का समाधान न हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। गौलापार के खेड़ा में पानी कि भारी किल्लत स्रोत सुखने के कारण हुई।
क्षेत्र के जनप्रतिनिधि बताते हैं कि जल जीवन मिशन एवं जल सस्थांन की आपसी विभागीय लड़ाई में ग्रामीणों को पानी के लिए मोहताज होना पड़ रहा हैं, जानवरों को पिलाने के लिए भी नहीं है पानी, चार दिन बाद नहर में आ रहा हैं। पानी और रेगुलर विभाग द्वारा पानी का बिल दिया जा रहा हैं, घरों में लगभग दो तीन महीनों से नल में पानी नहीं आ रहा हैं,जल सस्थांन द्वारा टैंकर बाटने कि फॉर्मेलिटी कि जा रही हैं,अगर शीघ्र ही क्षेत्र में हो रही पानी कि किल्लत दूर न हुई तो ग्रामीण बड़ा आंदोलन किया जाएगा, जिसकी पूर्णता जिम्मेदारी,जल सस्थांन और जल निगम कि होगी।

प्रदर्शन करने वालो में पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अर्जुन सिंह बिष्ट, उपग्राम प्रधान ललित जोशी,विक्की जोशी, चम्पा जोशी,मंजू शर्मा,दीपा भट्ट,कमला भट्ट,नंदी गरवाल, चिंतामणि भट्ट,कमल भट्ट,ममता गोस्वामी, पुष्पा रौतेला,मधु भट्ट,लीला जोशी,चम्पा गरवाल आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page