ख़बर शेयर करें -

भीमताल। भीमताल विधानसभा क्षेत्र के ओखलकांडा ब्लॉक के खनस्यूं- पतलोट -मिडार मोटर मार्ग के खनस्यूं के पास तितडा गाड़ में लगभग 7 करोड़ की लागत से बने 200 गाँवों जोड़ने वाले पुल का केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट व भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा ने लोकार्पण किया।
बताया गया है कि 200 गाँव के ग्रामीण कई वर्षो से पुल बनाने की मांग कर रहे थे, जिसके लिए पैसा स्वीकृति होने के बाद निर्माण हुआ।


केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने खनस्यूं में जन सभा को सम्बोधित कर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे देश के हर वर्ग को साथ लेकर हमारी सरकार कार्य कर रही है। जमरानी बांध की स्वीकृति करा दी है। जिसकी टैण्डर प्रक्रिया भी चल गई है। जल्दी जमरानी बांध का निर्माण होगा।
गरीबों को आवास, हर घर नल नल में जल देने का कार्य किया गया है। बीएसएनएल के 4 टावरों को स्थापित किया गया है। कई योजनाओं को चलाकर हर वर्ग के लिए कार्य किया जा रहा है।
विधायक राम सिंह कैड़ा ने जनता को सम्बोधित कर राज्य सरकार व केंद्र सरकार की जानकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। विधायक ने कहा नरेंद्र मोदी व पुष्कर धामी तथा सांसद श्री भट्ट के नेतृत्व में राज्य सरकार व केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ गाँव के अंतिम छोर पर खडे व्यक्ति तक पहुंचाने का कार्य किया गया है। विधायक ने जनता से सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट को भारी मतों से विजय बनाने की अपील की।

साथ ही केंद्रीय मंत्री ने श्रम विभाग में पंजीकृत श्रमिकों को कमल, छाता, आदि सामन वितरित किया।


विधायक श्री कैड़ा व क्षेत्र की जनता ने अजय भट्ट का फूल मलाओं से स्वागत कर आभार व्यक्त किया! इस दौरान ओखलकांडा की ब्लॉक प्रमुख कमलेश कैड़ा, मंडल अध्यक्ष नरेश नयाल, मंडल अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट,मनोज सुयाल,बहादुर नदगली, निर्मल मटियाली, दीपक बर्गली, राम सिंह मचख़ोलिया, मनोज मेवाड़ी, डीकर मेवाड़ी, रवि गोस्वामी, केडी भट्ट, ललित भट्ट, भुवन भट्ट, रघुवीर मटियाली, सहित सैड़को लोग मौजद रहे।

You cannot copy content of this page