ख़बर शेयर करें -

हापुड़। त्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। सोमवार देर रात एक कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से शवों को निकाला।
जानकारी के अनुसार, हापुड़ जिले में नेशनल हाईवे 09 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार दूसरी तरफ पहुंच गई। और सामने आ रही रहे ट्रक से टकरा गई। कार सवार छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद राहगीरों और मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाता। इस दौरान मंजर देखकर लोगों की रूह कांप गई।
पुलिस के अनुसार, रात करीब साढ़े 12 बजे एक कार गाजियाबाद से मुरादाबाद की ओर जा रही थी। जैसे ही कार अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास पहुंची तेज रफ्तार होने के कारण अचानक अनियंत्रित हो गई। कार डिवाइडर को पार करती हुई हाईवे की दूसरी दिशा में पहुंचकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ और कार सवार बुरी तरह उसमें फंस गए। पुलिस ने लोगों की मदद से कार सवार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतकों में अनुपम, अंकित, जीतू, शंकर, संदीप और एक अज्ञात शामिल हैं। जबकि सचिन निवासी डालूहेड़ा मेरठ गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे मेरठ रेफर किया गया है। मृतक गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकों की उम्र 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। सभी लोग गाजियाबाद से मुरादाबाद जा रहे थे।

You cannot copy content of this page