ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी। दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी ने *शिक्षा की अलख जगाएँ , छात्रवृत्ति का लाभ उठाएँ* का नारा देते हुए शिक्षा के साथ ही छात्रों से छात्रवृति का लाभ उठाने का आह्वान किया है।

*किसी ने सच ही कहा है कि* अच्छी चीज उन लोगों के पास आती हैं जो प्रतीक्षा करते हैं लेकिन बेहतर चीज उन लोगों के पास आती हैं जो छात्रवृत्ति पाते हैं और उन्हें प्राप्त करते हैं l यह छात्रवृत्ति ग्यारहवीं के उन बच्चों के लिए है जो वास्तव में जीवन में कुछ करना चाहते हैं क्योंकि बड़े सपने देखने वाला व्यक्ति सभी तथ्यों से लैस व्यक्ति से अधिक शक्तिशाली होता है।
कहा है कि *एक बार फिर हमारे डिप्साइट्स ने* दसवीं और बारहवीं कक्षा के सीबीएसई बोर्ड के नतीजों के ज़रिए हमें गौरवान्वित किया है।*इस गौरवान्वित क्षण को इतिहास* में बदलने के लिए *दिल्ली पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी* अपने विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता का सम्मान करते हुए स्कूल के सफल विद्यार्थियों को *50 हजार से 1.50 लाख तक की छात्रवृत्ति* प्रदान करना चाहता है।
आइए, हम सब मिलकर इस पात्रता के मानदंड को पूरा करें l जल्दी करें , यह सुनहरा मौका कक्षा ग्यारहवीं के बच्चों के लिए उत्तम प्रयास है l

You cannot copy content of this page