ख़बर शेयर करें -

काशीपुर। पांच दिन पहले पानी से भरे प्लॉट में मिले युवक की हत्या उसके दो दोस्तों ने की थी। उधारी के विवाद में दोनों दोस्तों ने युवक को पानी में धक्का दे दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

आईटीआई थाने में सीओ अनुषा बडोला ने मामले का खुलासा किया। बताया कि 26 अगस्त को खड़कपुर देवीपुरा में पानी से भरे प्लॉट में एक युवक का शव पड़ा मिला था। मौके पर लॉक लगी कार खड़ी थीै। मृतक की पहचान आवास विकास निवासी शशांक डोभाल पुत्र कृष्ण कुमार के रूप में हुई थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जांच में पुलिस को पता चला कि बरामद कार सुभाष नगर निवासी राकेश सक्सेना पुत्र रघुनंद प्रसाद के नाम पर है। वारदात के दिन कार को राकेश का बेटा शिखर सक्सेना चला रहा था। घटना के बाद से ही शिखर दोस्त दीपक यादव पुत्र बाबूराम यादव के साथ फरार था। गुरुवार को पुलिस ने सुभाष नगर निवासी शिखर व दीपक यादव को केवीआर हाईवे फ्लाई ओवर के नीचे से गिरफ्तार किया।
पूछताछ में बताया कि शंशाक और शिखर बचपन के दोस्त थे। 25 अगस्त को शिखर ने पिता से कार मांगी। शंशाक और दीपक के साथ वह खड़कपुर की ओर गए। श्मशान घाट के पास खाली प्लॉट में तीनों ने नशा किया। इसी दौरान शिखर का शंशाक से उधार के पैसे मांगने पर विवाद हो गया। शिखर व दीपक ने पानी से भरे प्लॉट में शंशाक को धक्का दे दिया। नशे में होने के कारण शंशाक वहां से निकल नहीं पाया और उसकी मौत हो गई। शशांक का मोबाइल शिखर ने अपने पास रख लिया। कार का अगला टायर कीचड़ में फंस गया। इसके बाद दोनों गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।

You cannot copy content of this page