ख़बर शेयर करें -

भीमताल। भीमताल के विधायक राम सिंह कैड़ा ने भीमताल विधानसभा क्षेत्र के रामगढ़ ब्लॉक के ग्राम सभा सूपी के मल्ला सूपी से रूसानी, दीगड कपूवा लोधिया मोटर मार्ग के डामरीकरण का शुभारंभ किया। निर्माण कार्य विधायक कैड़ा ने पूर्व में ही करा दिया था, मोटर मार्ग पर डामरीकरण नही होने के कारण बरसात में मोटर मार्ग पर कीचड़ हो जाता था, ग्रामीणों व किसानो को आपने उत्पाद को मंडी लाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। ग्रामीणों ने विधायक राम सिंह कैड़ा से मोटर मार्ग पर डामरीकरण करने की मांग की। विधायक श्री कैड़ा ने ग्रामीणों की परेशानियों को देखते हुए मोटर मार्ग पर डामरीकरण के लिए दो करोड़ 52 लाख शासन से स्वीकृति कराने के बाद आज मोटर मार्ग पर डामरीकरण कार्य का शुभारंभ किया।

विधायक कैड़ा ने कहा कि हर गांव तक सड़क का निर्माण कार्य करना व मोटर मार्गों पर डामरीकरण करना मेरी प्राथमिकता है। जिस दिशा मैं लगातार कार्य करने का प्रयास किया जा रहा है। मोटर मार्ग पर डामरीकरण होने के बाद लगभग 2 से 3 हजार से अधिक आबादी वाले ग्रामीणों की समस्या का समाधान हो जाएगा । ग्रामीणों ने विधायक कैड़ा का स्वागत कर आभार व्यक्त किया।

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष अंकित पाण्डे, जिला पंचायत सदस्य कमलेश बिष्ट, प्रधान जीवन गौड, राकेश मेहता, गणेश गौड, गंगा सिंह, लाल सिंह, मोहन सिंह, कैलाश सिंह, तारा सिंह, मदन सिंह, पूरन सिंह, सहित आदि लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page