ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश। ऋषिकेश में चंद्रभागा पुल के पास हरियाणा के कावड़ियाें की चलती बाइक में अचानक आग लग गई। बाइक में आग लगने से कावड़ियों, राहगीरों और आसपास के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, मार्ग पर भी लंबा जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पानी डालकर बाइक में लगी आग पर काबू पाया।
सोमवार दोपहर मुनिकीरेती से ऋषिकेश की ओर आ रहे कांवडियों की बाइक में आग लगने से हड़कंप मच गया। कांवडियाें ने किसी तरह बाइक से कूद कर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते बाइक धू-धू कर जलने लगी। इस दौरान बाइक से उठती आग की लपटों को देख मार्ग से गुजर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर ट्रैफिक व्यवस्था संभालते हुए लोगों को किनारे किया।
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पानी डालकर बाइक में लगी आग पर किसी तरह काबू पाया। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। प्रभारी निरीक्षक आरएस खोलिया ने बताया कि बाइक में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका है। बाइक पर दो कांवड़ यात्री सवार थे। जिसमें चालक की पहचान अजय कुमार पुत्र योगेंद्र निवासी रोहतक, हरियाणा के रूप में हुई है।

You cannot copy content of this page