ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के मंगलौर के मलकपुरा से लापता शादाब (24) की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर शादाब की चप्पल और मोबाइल भी बरामद कर लिया है। कोर्ट के आदेश पर तीनों को जेल भेज दिया गया है। अभी तक युवक का शव बरामद नहीं हुआ है।
दरअसल मंगलौर के मोहल्ला मलकपुरा निवासी शादाब 25 अगस्त को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। शादाब के पिता मुस्तकीम ने उसी दिन मंगलौर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए शादाब के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। इसमें पता चला कि मरजीना नाम की एक महिला के नंबर पर शादाब की लगातार बातचीत हो रही थी। इस पर पुलिस ने मरजीना के बारे में जानकारी जुटाई।
एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि तेलीवाला गांव निवासी मरजीना और शादाब का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी मरजीना के पति अफजाल और देवर सावेज को भी लग गई थी। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में मरजीना ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का पता चलने पर अफजाल और सावेज ने शादाब की हत्या की योजना बनाई थी। योजना के मुताबिक मरजीना ने शादाब को फोनकर अपने कमरे पर बुलाया था।
शादाब यहां पहुंचा तो तीनों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। साथ ही शव को बोरे में बांधकर रुड़की के पास गंगनहर में फेंक दिया था। एसपी ने बताया कि गुमशुदगी को हत्या में तरमीम कर लिया है। साथ ही अफजाल, मरजीना व सावेज को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। वहीं शादाब के शव की गंगनहर में तलाश की जा रही है।

You cannot copy content of this page