ख़बर शेयर करें -

हरिद्वार। हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र के गांव धनपुरा में नशे की लत के चलते मां की हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी नशे की लत के कारण परिवार वालों से जमीन अपने नाम कराने के लिए भी दबाव बना रहा था, जबकि परिजन मना कर रहे थे। पुलिस ने आरोपी बेटे को रविदास मंदिर पदार्था से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

धनपुरा निवासी बीस वर्षीय सावन कुमार ने मंगलवार को अपनी मां कमलेश (50) पत्नी सूरजभान के सिर पर फावड़े तथा डंडे से हमला कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी युवक शव को टॉयलेट के अंदर डालकर घर से भाग निकला था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी जुटाई तो सामने आया कि आरोपी सावन स्मैक का नशा करता था और घर की भूमि नाम करने के लिए घर वालों पर दबाब बना रहा था। मंगलवार सुबह जब उसका भाई और पिता काम के लिए निकल गए तो सावन ने घर के कागजात मांगे जो उसकी मां ने देने से इनकार कर दिए। जिसके बाद गुस्से में सावन ने घर में रखा फावड़ा उठा लिया और अपनी मां के सर पर कई वार कर दिए। इतना ही नहीं सावन ने जब अपनी मां को आंगन से टॉयलेट में खिंचा तो उसकी सांस चल रही थी, तभी आरोपी बेटे ने एक डंडे से उसके सर पर वार किया और लहूलुहान हालात में उसे टॉयलेट में छोड़कर भाग निकला।

पोस्टमाटर्म के बाद पुलिस ने आरोपी सावन के पिता सूरजभान की तहरीर पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर फावड़ा और डंडा बरामद कर लिया है। आरोपी सावन ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। एसओ पथरी रविन्द्र कुमार ने बताया कि महिला की हत्या के बाद आरोपी खेतों में छुपा था। आरोपी स्मैक और शराब का नशा करता है। आरोपी को जेल भेजा गया है।

You cannot copy content of this page