ख़बर शेयर करें -

पौड़ी। उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज फिर से एक और बड़ा हादसा हो गया। एक कार गहरी खाई में जा गिरी है। जिसमें सवार चार लोगों की मौत हुई है और तीन घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम माैक पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि वाहन में सात लोग सवार थे। पुलिस के अनुसार, एक व्यक्ति सुरक्षित है और दो घायलों को निकाला गया है।

आज फिर पौड़ी जनपद के ही खिर्सू में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, हादसे में कार सवार चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को फिलहाल सीएचसी खिरसू में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना खिर्सू के कठुली गांव के पास घटी है। ये पूरा परिवार कठुली से परसुंडाखाल विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था। आज सुबह से ही पौड़ी में ये दूसरी घटना घटित हुई। इससे पूर्व सतपुली में भी एक टाटा सूमो गहरी खाई में जा गिरी. जिसके चलते 10 लोग घायल हो गए। वहीं श्रीनगर कोतवाली के एसएसआई सुनील रावत ने बताया कि घटना में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। कोशिश की जा रही है कि घायलों को एयरलिफ्ट कर हायर सेंटर भेजा जाए। इस संबंध में जिला प्रशासन से मदद मांगी गई है। फिलहाल घायलों को सीएचसी खिर्सू भर्ती किया गया है।

वहीं घटना पर स्थानीय विधायक और स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया में पर लिखा कि घायलों की हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने स्थानीय प्रशासन को भी आदेश जारी कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों को एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश भेजने की तैयारी की जा रही है।

You cannot copy content of this page