ख़बर शेयर करें -

टिहरी। टिहरी में नगर पंचायत लंबगांव पार्किंग के समीप एक मजदूर युवक का शव मिला है। पुलिस ने युवक के शव काे कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए नई टिहरी भेज दिया है। इस मामले में तीन साथियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
थानाध्यक्ष शांति प्रसाद चमाेली ने बताया कि मृतक की पहचान गाैरव पुञ कृष्णा(26) निवासी शक्तिफार्म सितारगंज रूप में की गई है। मजदूर की हत्या की आशंका है।
युवक अपने तीन अन्य साथियाें के साथ नगर पंचायत लंबगांव के निर्माणाधीन भवन निर्माण में काम कर रहा था। भवन निर्माण के ठेकेदार दीपक पंवार ने पुलिस काे घटना की सूचना देकर बताया कि उनके यहां कामगार चार मजदूर 13 तारीख से यह कहकर काम पर नहीं आ रहे थे कि हम निजी कार्य से उत्तरकाशी गए हैं। लेकिन 14 जुलाई की रात काे एक मजदूर ने फाेन पर बताया कि हमारे साथ कार्य कर रहे एक साथी मजदूर की हत्या की गई है।
उसका शव नगर पंचायत पार्किंग के समीप फेंका गया है। पुलिस ने सुबह शव काे झाड़ियों से बरामद कर कब्जे में ले लिया। बताया कि तीनाें आराेपी घटना काे अंजाम देने के बाद से फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है। तीनाें आराेपियाें रंजन ,सम्राट व रखाल के खिलाफ ठेकेदार दीपक पंवार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

You cannot copy content of this page