ख़बर शेयर करें -

ऋषिकेश। उत्तराखंड के ऋषिकेश में चीला शक्ति नगर के पास युवती का जो शव मिला था। उसकी पहचान पुलिस ने कर ली है। सोमवार सुबह पुलिस को एक युवती का शव रायवाला तीन पुलिया के पास मिला था। जिसके बाद देहरादून के एसएसपी ने भी मौके पर आकर जांच की। मृतक युवती की पहचान देहरादून में तैनात दारोगा शिव प्रसाद डबराल की बेटी आरती के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि रविवार रात को 22 साल की युवती का दोस्त भी उसके साथ था। जो चीला शक्ति नहर में कूद चुका है।
पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है। युवती मूल रूप से उत्तराखंड के बापूग्राम की रहने वाली थी। पुलिस मामले की तेजी से पड़ताल कर रही है। एसएसपी ने कहा है कि पुलिस जल्द वारदात का खुलासा कर देगी। आरती रविवार शाम को घर से निकली थी। उसने परिजनों को कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रही है। उसके बाद वह लौटकर नहीं आई। अब पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि युवती की मौत हादसा है या मर्डर।
उसका शव बरामद होने के बाद पुलिस ने जांच की, तो जानकारी में आया कि आरती के एक दोस्त ने रविवार की रात करीब 9:30 बजे चीला शक्ति नहर में छलांग लगा दी है। उसका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। पुलिस लगातार सर्चिंग कर रही है। एक टीम घटना से जुड़ीं सभी कड़ियों को खंगाल रही है। मृतका आरती उप निरीक्षक शिव प्रसाद डबराल की बेटी है। जानकारी के अनुसार डबराल की चार पुत्रियां और एक सबसे छोटा पुत्र है। बहनों में आरती मंझली थी। डबराल इससे पूर्व ऋषिकेश कोतवाली में लंबे समय तक तैनात रहे। वहां उनके पास आईएसबीटी चौकी का प्रभार था।